Computer ke login password ko hack (crack) kaise kare 100% working tips

Hello every friends acsar ham sabhi apne computer ki security ke liye ‘window login password’ ka use karte hai jise ham ‘administrator password ke name se bhi jante hai. Window login password ek asa password hai jise lagane ke baad me koi bhi asani se aap ke computer me login nahi kar sakta. Window login password hamre computer ki security ke liye bhout hi useful  or safe option hai. Parantu kai baar hota kaya hai ki ham apne computer me window login password daal kar bhul jate hai. Asi sithati me ham paresan ho jate hai. Lekin aab presani ki koi baat nahi kyoki aaj mai aap sabhi ke liye ek asi post likh raha hun jiski madad se aap asani se bina kisi software ke apne computer ke login password ko crack  kar sakte ho.to chaliye jante hai ki kis parkar ham kisi computer ka login pasword ko crack kaise kar sakte hai.
 
images

 Step1:  Sabse pahle aap apne computer ka power button dabakar apne computer ko on kare on karne ke baad boot menu me se ‘Start windows normally par click karo or start window normally par click karte hi aap apne computer ko power button dabakar off kar dijiye.
Ab fir se aap apne computer ko on kare aab aap ke samne do(two) option milege jisme se aap"Launch Start-up Repair(recommended)" ko select kare.

hack-windows-7-become-admin.

 Step2:   Ab processing me kuch time lagega lagbhag 5 mint  processing ke baad aapka computer aap se "restore defaults" ke liye puchega aap 'cancel' par click kar dijye.
hack%2Bwindow%2Blogin%2Bpassword




Step3:   Ab processing me kuch time lagega lagbhag 20 mint processing samapat hote hi aapke computer me ek pop window open hogi jasa ki screen shot me dhikhaya gaya hai isme aap ko "View Problem Details" par click karna hai.
window%2Blogin%2Bpossword

 Step4:    Ab aap problem details me jase hi niche ki or aate ho to aap ko vha "X:\windows\"  name se ek option milega aap uss par click kar dijiye.

hack-windows-7-become-admin.w1456%25286%2529


 Step5:    "X:\windows\"  par click karte hi aap ke samne ek notepad window open hogi jisme aap ko  menu bar me File par click karna hai uske baad me open file par click karna hai.

 Step6:   Ab aap ke computer me ek  or window open hogi  yha par niche 'file type' me 'all files' select kare aab

 Step7:    aab aap apne computer ki us drive par click kre jisme aap ki window install hai  uske baad 'windows' name ke folder par click karo aab system32 name ke folder par click karo.

 Step8:   Ab aap vha par 'sethc' name se file  ko search karo our uss file par right click karke rename par click karo or uss file ko koi bhi dusere name se save kar do ex.abc
Aab aap vha par 'cmd' name ki kisi file ko search karo or uss file par right click karkr use 'sethc' name se rename kar do.
Ab aap apne computer ko restart karo.
 
 Step9:  Ab aapke samne jase hi login screen aaye aap 5 baar (five time) shift key ko press karo.
 
Aab aapke samne aapke computer ka command prompt (cmd)open hoga jisme aap type kare 'nat user' or enter daba de ab aap type kare 'net user (user name) pasword type kare User name ki jagha aap apne computer ka user name type kare jis user account me aapka window login password laga hai. our password ki jaga par aap koi new password apne hisab se set  kare ex.  net user kuldeep 12123  or enter press kar de 
  ab aap apne computer ko restart kare window login screen aane par  aap  new password ko laga de jo aapne cmd me dala tha or aapka computer start ho jayega
Is parkar aap asani se apne computer ke login password ko asani se bina kisi software ke crack (hack) kar sakte ho.

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.